जम्मू कश्मीर : पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir)  के कुलगाम जिले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लाखों रुपये की चुराई गई संपत्ति बरामद कर चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कहा कि पुलिस स्टेशन कुलगाम के क्षेत्रों में चोरी के बारे में कई शिकायतें मिलने के बाद कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने कहा कि चोरी की घटनाओं की जांच के लिए पुलिस की एक विशेष टीम ( Special Team)  का गठन किया गया था और जांच के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान अयान शमीम के रूप में हुई, जो उत्तर प्रदेश के बिजनूर का निवासी है और वह वर्तमान में कुलगाम के रंगरेज़पोरा में रहता है।

पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसके साथ छह अन्य लोग भी शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि सभी आरोपियों को कुलगाम पुलिस स्टेशन (Kulgam Police Station)लाया गया, जहां उन्होंने कबूल किया कि वे इस अपराध में शामिल थे और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी पहचान शाहिद शेख, फरमान अहमद, मोहम्मद आमिर ,भर आलम, मुदासिर हबीब और शब्बीर अहमद बकरवाल के रूप में की गयी है।

जांच टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी गयी लाखों की संपत्ति भी बरामद करने में सफल रही।मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply