हंसवी टोंक और देपर्णा गोस्वामी ने कुमार सानू को प्रभावित किया

नयी दिल्ली।  ब्लॉकबस्टर वीकेंड(Blockbuster Weekend) के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन डांस रियलिटी शो( Dance reality show), इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 अपने पार्टी स्पेशल थीम के साथ मनोरंजन के स्तर को और भी ऊपर ले जाने के लिए तैयार है। 

एक ‘बेहतरीन’ पार्टी अनुभव का वादा करते हुए, प्रतियोगी अपने शानदार डांस मूव्स, चार्टबस्टर हिट्स और नॉन-स्टॉप मनोरंजन से बिल्कुल सही माहौल बनाएंगे। और, इस पार्टी में मज़ेदार स्वैग जोड़ने आएंगे प्रसिद्ध गायक कुमार सानू, जो अपने नवीनतम गाने, इश्क है को प्रमोट करने के लिए शो की शोभा बढ़ाएंगे।

एक एक्ट जिससे हर कोई हैरान रह जाएगा, वह प्रतियोगियों – हंसवी टोंक और देपर्णा गोस्वामी का शानदार प्रदर्शन होगा। यह जोड़ी धोलिड़ा की लुभावनी धुनों पर डांस करते हुए, अपने एक्ट में गुजराती संस्कृति के जीवंत रंगों को शामिल करेगी; जिससे जज मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

जाने-माने संगीतकार कुमार सानू (Music composer Kumar Sanu )इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 में अपने पिछले विज़िट के दौरान हंसवी टोंक के साथ अपने स्टिंट की यादों में खो जाएंगे। एक मनमौजी और चंचल तरीके से, सानू दा कहेंगे, क्या बात है कमाल हो गया! हंसवी, आपने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। 

हंसवी, पिछली बार जब मैं आया था, तो मैंने आपके साथ ‘कुछ कुछ होता है’ के बास्केटबॉल वाले सीन का अभिनय किया था। ऐसा करने के बाद, मैं प्रसिद्ध हो गया और मुझे फिल्मों के प्रस्ताव भी मिले, यह कहते हुए कि क्या एक्टिंग की है (हंसते हुए)। हंसवी और देपर्णा, यह डांस शानदार था! इस उत्कृष्ट परफॉर्मेंस के लिए धन्यवाद!

सम्मानित निर्णायकों में से एक, जज गीता कपूर, इस शानदार परफॉर्मेंस से प्रफुल्लित होने से खुद को नहीं रोक सकीं। उन्होंने कहा, हंसवी और देपर्णा, आप लड़कियां सुंदर दिखती हैं; आप दोनों ने इस रंगीन एक्ट को जीवंत कर दिया। मुझे इसका कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया, और देपर्णा व हंसवी ने जिस तरह से एक्ट किया, आपने इसमें अपने जीवंत रंग भी जोड़ दिए। हंसवी और देपर्णा ने कुछ ऐसे पल भी दिए जो अद्भुत थे। 

देपर्णा, मैंने आपको पहले कभी यह डांस फॉर्म करते नहीं देखा, और यह बहुत ही सराहनीय कोशिश थी। इस स्तर पर यह बड़ा जोखिम था, लेकिन इसका फल मिला। देपर्णा, भले ही यह आपका विशिष्ट स्टाइल नहीं है, लेकिन आपने इसे अद्भुत तरीके से संभाला। हंसवी, आपके आकर्षक ढंग और शानदार ऊर्जा ने मंच पर आग लगा दी – यह कमाल की एनर्जी थी। देपर्णा, जिस तरह से आपने एक्ट किया, इसके रंग और समग्र ऊर्जा, मुझे सबकुछ पसंद आया।

इतना ही नहीं, देपर्णा गोस्वामी के अनुरोध पर कुमार सानू फिल्म परदेस का खूबसूरत गाना ह्यदो दिल मिल रहे हैं भी गाएंगे; जिससे यह शाम सभी के लिए यादगार बन जाएगी।इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले एक्ट को देखने के लिए, इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 देखिए, इस शनिवार-रविवार रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Leave a Reply