मेक इन इंडिया कॉन्सेप्ट के तहत 12वें क्वालिटी मार्क अवार्ड्स 2023 का आयोजन

मेक इन इंडिया की अवधारणा के तहत डबल ट्री बाय हिल्टन, अहमदाबाद में कवोलीटी मार्क ट्रस्ट द्वारा ‘ कवोलीटी मार्क अवार्ड्स’ का आयोजन किया गया, जो इस वर्ष इसका बारहवां संस्करण है, इस वर्ष कवोलीटी मार्क ट्रस्ट ने 40 से अधिक उद्यमियों को सम्मानित किया।

कवोलीटी मार्क अवार्ड्स 2023 में मुख्य अतिथि के रूप में भारत सरकार के बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग राज्य मंत्री श्री शांतनु ठाकुर, भाग लिया। साथ ही इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से सेलिब्रिटी गेस्ट मिस्टर गुलशन ग्रोवर भी मौजूद रहे.
समारोह में भारत के सबसे प्रतिष्ठित संगठनों के प्रतिनिधि श्री नंदीश शुक्ला – उप निदेशक ने भाग लिया। दीनदयाल पोर्ट अथॉरिटी के अध्यक्ष, डॉ. सौरभ पारधी- टीसीजीएल के प्रबंध निदेशक, श्री वेंकट कृष्णन जीएम लॉजिस्टिक – टाटा केमिकल्स लिमिटेड, श्री अखिल माहेश्वरी वीपी – निरमा लिमिटेड, श्री राजा बलोच आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के प्रमुख – जीएचसीएल लिमिटेड। श्री बंसल – अदानी विलमर, कर्नल हेमंत कपूर – राष्ट्रीय समुद्री विरासत परिसर
कवोलीटी मार्क ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री हेतलभाई ठक्कर से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि इस वर्ष यह समारोह लोगों के सहयोग से हुआ और विशेष रूप से उन्होंने पुष्पक लॉजिस्टिक के श्री राहुल मोदी को उनके पूरे समर्थन के लिए विशेष धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी बताया कि ‘ कवोलीटी मार्क अवार्ड्स’ में भारत के 16 राज्यों के 600 से अधिक उद्यमियों ने भाग लिया है। उद्योग के अलावा, महिला उद्यमियों और सेवा उद्योग के व्यक्तियों ने भी ‘ कवोलीटी मार्क अवार्ड्स’ में भाग लिया, जिनमें से जूरी सदस्यों द्वारा इस वर्ष 41 उद्यमियों का सम्मानित किया गया।
भाई-भाई फेम, श्री अरविंद वेगड़ा, जो संगठन के उपाध्यक्ष हैं, बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि सभी सलाहकार समिति के सदस्यों और विशेष रूप से सिक्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के श्री जयंतीभाई कुंभानी और पूजा इंफ्रा के श्री केतन सेठ को इस वर्ष कवोलीटी मार्क अवार्ड्स में उनके आवश्यक योगदान के लिए धन्यवाद।
कवोलीटी मार्क के इवेंट डायरेक्टर श्री विवेक ठक्कर ने इस कार्यक्रम को बहुत सुचारू रूप से प्रबंधित किया और सभी प्रतिभागी कवोलीटी मार्क द्वारा बनाए गए प्रेजेंटेशन वीडियो से बहुत खुश हुए। उन्होंने इस वर्ष विजेताओं की कुछ सूची का भी नीचे उल्लेख किया है।

पीआर 24×7 जन संपर्क & संचार,
तीर्थ गोपी कॉन प्रा. लिमिटेड रियल एस्टेट,
दीनदयाल बंदरगाह प्राधिकरण अग्रणी उद्योग – समुद्री सेवाएँ,
एक्यूरेसी शिपिंग लिमिटेड एकीकृत लोजीस्टीक सर्वीस प्रोवाइडर,
दरिया शिपिंग कंपनियों का ग्रुप बल्क कार्गो हैंडलिंग,
पुष्पक लोजीस्टीक मल्टीमॉडल कॉस्टल शिपिंग इत्यादि ।

Leave a Reply