कृति सैनन मीना कुमारी का किरदार निभाती नजर आएंगी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन सिल्वर स्क्रीन पर ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी का किरदार निभाती नजर आ सकती है।
फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बतौर निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

चर्चा है कि मनीष मल्होत्रा, मीना कुमारी की बायोपिक के साथ अपना डेब्यू करेंगे। कहा जा रह है कि इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस करेगी।
चर्चा है कि इस बायोपिक में कृति सैनन, मीना कुमारी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है और इसके बाद फिल्म कास्टिंग की जाएगी। इसके बाद मीना कुमारी की जिंदगी पर बन रही बायोपिक शूट होगी।

मजबूत कहानीकार की इमेज रखते हैं हंसल मेहता

सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि, “हंसल मेहता ने ‘शाहिद’, अलीगढ़, ‘ओमेर्ता’ और ‘छलांग’ जैसी फिल्में बनाई हैं और फिल्म प्रोड्यूसर्स को लगता है कि वह मीना कुमारी की बायोपिक को डायरेक्ट करने के लिए सही व्यक्ति हैं।

वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ की सफलता के बाद से हंसल की एक मजबूत कहानीकार होने की छवि ने उन्हें एक लोकप्रिय नाम बना दिया है। इसके अलावा, कृति सेनन अभी भी मीना कुमारी की बायोपिक के लिए अपने साइनिंग को आखिरी रूप देने पर बातचीत कर रही हैं।

कृति कई बिग टिकट फिल्मों में कर रहीं काम
कृति सेनन के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आई थीं। फिल्म में अक्षय कुमार, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, कृति की अन्य बिग टिकट फिल्मों में ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’, ‘गणपथ’ और ‘आदिपुरुष’ भी शामिल हैं। कृति ने हाल ही में फिल्म में अपने किरदार के प्रति अपने नजरिए के बारे में खुलासा किया।

एक फिल्म प्रोड्यूसर के कैरेक्टर के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए कृति ने कहा, एक अभिनेता के रूप में, एक बार जब आप एक निश्चित संख्या में फिल्मों से गुजरते हैं, तो आप जितना सोचते हैं, उससे ज्यादा में डूब जाते हैं।

बस चारों ओर देखने से आप समझने लगते हैं कि कैसे निर्देशक अपने नजरिए और तौर-तरीकों को जीवंत बनाते हैं । कृति ने आगे कहा कि, “एक निर्देशक का सेट पर सब कुछ नियंत्रित होता है, क्योंकि वह जहाज का कप्तान है। नियंत्रण की भावना उनके चरित्र के लिए उनका एंकर पॉइंट होता है और मैंने कई टैलेंटेड डायरेक्टर्स को काम पर देखा है।

Leave a Reply