एयर इंडिया की फ्लाइट में शौच और पेशाब करने के आरोप में एक गिरफ्तार

नई दिल्ली। एयर इंडिया की मुंबई-दिल्ली की फ्लाइट में शौच और पेशाब करने के आरोप में एक यात्री को दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है।फ्लाइट कैप्टन की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कि है।

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पुलिस में फ्लाइट कैप्टन की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, 24 जून को मुंबई से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट एआईसी-866 हवा में थी, जहां सीट नंबर-17एफ पर एक यात्री ने विमान की पंक्ति 9 डीईएफ पर शौच किया, पेशाब किया।

प्राथमिकी में आगे कहा गया है कि यह दुर्व्यवहार केबिन क्रू द्वारा देखा गया था और बाद में उड़ान के केबिन पर्यवेक्षक द्वारा मौखिक चेतावनी जारी की गई थी।

इसके बाद फ्लाइट कैप्टन को भी दुर्व्यवहार की सूचना दी गई। इसके अलावा, कंपनी को तुरंत एक संदेश भेजा गया था और हवाई अड्डे की सुरक्षा से यात्री के आगमन पर पकड़ने का अनुरोध किया गया था।

शिकायत के अनुसार, साथी यात्री इस दुर्व्यवहार से नाराज और आक्रोशित थे और जैसे ही विमान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरा, एयर इंडिया के सुरक्षा प्रमुख ने आरोपी यात्री को देखा और आईजीआई हवाई अड्डा पुलिस स्टेशन ले गए। आरोपी यात्री अफ्रीका में काम करने वाला रसोइया है। वह 24 जून को एयर इंडिया की उड़ान एआईसी 866 से मुंबई आ रहा था।

Leave a Reply