The Kerala Story 37 देशों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है रिलीज

‘द केरला स्टोरी’ से जुड़े विवादों के बीच फिल्म की मुख्य अदाकारा अदा शर्मा ने फिल्म को ‘ट्रेंड’ बनाने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप सभी करोड़ों लोगों को धन्यवाद जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं, इसे ट्रेंड कराने के लिए धन्यवाद, मेरे प्रदर्शन को प्यार करने के लिए धन्यवाद।

बता दें कि इस सप्ताह के अंत में 12 मई को The Kerala Story 37 देशों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज हो रही है।
फिल्म में अदा शर्मा के अलावा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं। ट्रेलर के 32,000 महिलाओं के लापाता होने का दावा करने के बाद फिल्म को लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया। फिल्म में बताया गया है कि केरल की महिलाएं कैसे लापता हो गई थीं और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं।

हालांकि, विरोध के बाद, ट्रेलर में विवादास्पद चित्र को बाद में वापस ले लिया गया। इसके ट्रेलर विवरण को बाद में केरल की तीन महिलाओं की कहानी में बदल दिया गया।
देश के राजनीतिक परिदृश्य में व्यवधान पैदा करने वाली संख्या के बारे में पूछे जाने पर, अदाह ने कहा, कहानी वास्तव में डरावनी है।

तथ्य यह है कि लोग इसे प्रचार कह रहे हैं या केवल लापता लड़कियों के ऊपर संख्याओं के बारे में सोच रहे हैं। यह डरावना है। इसके बजाय, इसका उल्टा होता कि हम इस बात पर चर्चा करते कि लड़कियां इस तरह गुम हो रही हैं और फिर संख्या के बारे में सोचा करते।

अदा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में फिल्म ‘1920’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘हंसी तो फंसी’, ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ जैसी फिल्मों में काम किया। इस बीच, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार ने “शांति बनाए रखने” का हवाला देते हुए और राज्य में “नफरत और हिंसा” की घटनाओं से बचने के लिए फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर प्रतिबंध लगा दिया।

Leave a Reply