नड्डा ने कहा, कांग्रेस ने आजादी से लेकर आज तक समाज को बांटने का ही काम किया

कर्नाटक के बीदर में जेपी नड्डा ने श्री रामकृष्ण आश्रम का दौरा किया। इस दौरान नड्डा ने वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की। नड्डा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने आजादी से लेकर आज तक समाज को बांटने का ही काम किया है। उन्होंने कहा कि बांटते-बांटते वह खुद भी इतने बंट गए कि उनके पास कुछ रहा नहीं।

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में कांग्रेस को हटे 60 वर्ष हो गए जो पांव उखड़े तो उखड़े ही रह गए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केरल में लगभग साढ़े 8 साल से सरकार से बाहर है। न वो तेलंगाना में रहे और न ही आंध्र प्रदेश में रहे। जब कांग्रेस और JDS सरकार आती है और जब कांग्रेस-JDS भाई-भाई की सरकार आती है तो भारत की योजना कर्नाटक की जनता को मिलने से रोक दिया जाता है।

नड्डा ने यह भी कहा कि हमें स्वामी विवेकानंद जी के दिखाए रास्ते पर चलना है। उनका महान जीवन अपने आप में एक सीख रहा है। हमें अपने जीवन को आलोकित करने के लिए उनकी शिक्षाओं से प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में, युवाओं के कौशल विकास और प्रशिक्षण के क्षेत्र में आपके प्रयास सराहनीय हैं। यह सब मिलकर युवाओं को आत्मनिर्भर बनाएंगे। इसके लिए मैं आप सभी को बधाई देता हूं।

Leave a Reply