माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद वॉट्सऐप चैट आया सामने

नई दिल्ली। अतीक अहमद की मौत के बाद उसकी एक वॉट्सऐप चैट सामने आई है, जिसमें उसने जेल में रहते हुए कई लोगों को धमकीभरे मैसेज भेजे थे। इस बात का खुलासा उसके व्हाट्सऐप चैट से हुआ है। चैट में खुलासा हुआ है कि जेल में रहते हुए भी वह बिजनेसमैन और अन्य लोगों से वसूली करता था। माफिया अतीक अहमद और अशरफ के मारे जाने के बाद यह एक बड़ा खुलासा हुआ है।

हैरान करने वाली बात है कि अतीक अहमद किस तरह वो सलाखों के पीछे से वसूली का रैकेट चलाता था। मुस्लिम नाम के एक बिल्डर को अतीक ने अपने बेटों को पैसा पहुंचाने को कहा था। इसी चैट में अतीक ने ये भी लिखा कि उसके बेटे ना डॉक्टर बनेंगे ना वकील बनेंगे।
साबरमती जेल में बंद रहने के दौरान की अतीक अहमद की धमकी वाली चैट अब वायरल हो रही है। इस चैट में अतीक ने मुस्लिम नाम के शख्स को धमकी दी थी। इसमें अतीक ने अपने बेटों असद और उमर को पैसे देने के लिए कहा था। अतीक ने कहा था कि जल्दी हालात बदल जाएंगे। अतीक ने इस चैट में ये भी कहा था कि मैं मरने वाला नहीं हूं।

अपनी व्हाट्सऐप चैट में अतीक जिस मुस्लिम नाम के शख्स को धमकी दे रहा है, वो आदमी एक बिल्डर बताया जा रहा है। ये व्यक्ति अकामा बिल्डर का मालिक बताया जा रहा है और लखनऊ का रहने वाला है। इस चैट में अतीक ने मुस्लिम नाम के शख्स को धमकी देते हुए लिखा कि असद और उमर को पैसा दे दो। मैं मरने वाला नहीं हूं। एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं। जल्दी ही हालात बदल जाएंगे।

Leave a Reply