आकांक्षा दुबे मौत मामले में समर सिंह गिरफ्तार

गाजियाबाद से हुई समर की गिरफ्तारी, भाई अब भी फरार

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्टर्स आकांक्षा दुबे मौत मामले में भोजपुरी अभिनेता समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। समर सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम बनाकर कई जगह दबिश दी थी। समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में समर सिंह के भाई भी आरोपी हैं।

होटल में मृत पाई गई थी आकांक्षा दुबे

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की 26 मार्च, 2023 को आत्महत्या से मृत्यु हो गई। 25 वर्षीय अभिनेत्री वाराणसी में अपने होटल के कमरे के अंदर मृत पाई गई। वह वहां अपनी फिल्म लायक हूं मैं नालायक नहीं की शूटिंग के लिए गई थीं। उनके होटल के कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था।

आकांक्षा की मां ने समर पर लगाया था आरोप

आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। तब से वह फरार चल रहा था। आकांक्षा की मां द्वारा दायर शिकायत में समर सिंह के भाई संजय सिंह को भी एक अन्य आरोपी के रूप में नामित किया गया था। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। खबरों की मानें तो समर विदेश जाने की योजना बना रहा था। जब पुलिस को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने सभी हवाई अड्डों को उसकी पहचान करने और उसे देश से बाहर नहीं जाने देने के लिए सूचित किया।

Leave a Reply