प्रधानमंत्री ने कहा, आज मोदी का सुरक्षा कवच बना हुआ है हर भारतीय

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन और हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (नई दिल्ली) के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को यहां हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया।

पीएम ने कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधते करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें मारने के लिए भांति-भांति के लोगों को सुपारी दे रखी है, लेकिन भारत के गरीब, मध्यम वर्ग, आदिवासी, दलित, अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समेत हर भारतीय आज मोदी का सुरक्षा कवच बना हुआ है। उन्होंने कहा कि 2014 में इन लोगों ने मोदी की छवि धूमिल करने का संकल्प लिया और अब इन लोगों ने संकल्प ले लिया है मोदी तेरी कब्र खुदेगी।

उन्होंने मध्य प्रदेश सहित देश में उनके शासनकाल में हो रहे विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि देश एवं मध्य प्रदेश में हो रहे विकास प्रयासों के बीच आप सभी देशवासियों का ध्यान वह एक और बात की ओर खिंचना चाहते हैं। मोदी ने कहा, ह्यह्यहमारे देश में कुछ लोग हैं जो 2014 के बाद से ही यह ठान कर बैठे हैं और सार्वजनिक रूप से बोला भी है। उन्होंने अपना संकल्प घोषित किया है। उन्होंने अपना संकल्प घोषित किया है कि हम मोदी की छवि को धूमिल करके रहेंगे।

Leave a Reply