मैदान पर वापसी को बेताब ऋषभ पंत

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 2022 में एक सड़क हादसे के शिकार हो गए थे। सड़क हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। यू कहे कि ऋषभ पंत की जान बाल-बाल बच गई थी। अब ऋषभ पंत ठीक हैं और उनका इलाज जारी है।

वह धीरे-धीरे रिकवर भी कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता भी दिखाते हैं। समय-समय पर वह सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते रहते हैं। इन सबके बीच हादसे के बाद उन्होंने अपने पहली वीडियो पर साझा किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्विमिंग पूल में चलते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा।
ऋषभ पंत ने लिखा कि छोटी चीज़ों, बड़ी चीज़ों और इनके बीच की हर चीज़ के लिए आभारी। ऋषभ पंत किस पोस्ट पर कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। लोग उन्हें जल्द मैदान में वापसी करते देखना चाहते हैं। पिछले दिनों भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाजों ने ऋषभ पंत के लिए महाकाल मंदिर में दुआएं भी मांगी थी। ऋषभ पंत इस पोस्ट को लाइक करने वालों में पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना और रवि शास्त्री जैसे लोग भी हैं। इससे पहले ऋषभ पंत ने एक बैसाखी पर चलते हुए फोटो साझा किया था। उसे भी फैंस ने खूब लाइक किया था। आपको बता दें कि ऋषभ पंत की लोकप्रियता भारत में जबरदस्त है। वह दुनिया के तमाम बड़े देशों में जाकर क्रिकेट खेल चुके हैं।

Leave a Reply