महिला पुलिस पिंक बूथ का स्मृति ईरानी ने उद्घाटन किया

अमेठी। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एचएएल के अतिथि गृह में रात्रि प्रवास किया। देर शाम तक उन्होंने पार्टी नेताओं से मुलाकात की और विकास कार्यों की स्थिति और संगठन के काम के बारे में फीड बैक लिया।

उन्होंने पूरा समय जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में दिया। कमरौली थाने के अन्तर्गत कठौरा में निर्मित महिला पुलिस पिंक बूथ का उद्घाटन किया। न्याय पंचायत शक्ति केंद्र गढ़ा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आयोजित संगोष्ठी में शामिल होने के साथ एक पीपे के पुल का भी उद्घाटन किया।

रविवार को सांसद का पहला कार्यक्रम कठौरा में हुआ। यहां पुलिस पिंक बूथ के उद्घाटन के दौरान उन्हें पुलिस की ओर से स्मृति चिन्ह भी भेंट किए गए। इस कार्यक्रम के बाद वे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आयोजित संगोष्ठी में शामिल हुई। बीएचईएल के अतिथि गृह में उन्होंने भाजपा नेता गिरजा शंकर शुक्ल के साथ अयोध्या से आए गिरीश पति त्रिपाठी से मुलाकात की।स्मृति ईरानी के दूसरे दिन के दौरे में पूर्व राज्य मंत्री और भाजपा विधायक सुरेश पासी हर जगह साथ रहे।

कमरौली थाने में महिला पुलिस पिंक बूथ के उद्घाटन के अवसर पर पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन जी ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी, महामंत्री सुधांशु शुक्ला, राकेश त्रिपाठी, चंद्र मौलि सिंह, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विषुव मिश्रा और उनकी टीम के साथ एक दर्जन से अधिक भाजपा नेता और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply