नसीम कुरैशी की पीट-पीट कर हत्या , तीन गिरफ्तार

पटना। बिहार के सारण जिले में बीफ ले जाने के शक में 56 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि नसीम कुरैशी की पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्टों में कहा गया है कि सरपंच सुशील सिंह और ग्रामीण रवि साह और उज्जवल शर्मा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों में से थे।

हालांकि पुलिस ने पीड़ित के पास से गोमांस बरामद होने की पुष्टि नहीं की है। 56 वर्षीय नसीम कुरैशी सीवान जिले के हसनपुर गांव के रहने वाला था।
जोगिया गांव रसूलपुर थाने के अंतर्गत आता है। जहां फिरोज भागने में सफल रहा, वहीं नसीम को कथित तौर पर भीड़ ने पीटा और बाद में स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने कहा कि उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दोनों को स्थानीय लोगों ने एक मस्जिद के पास रोका… और इसके बाद गरमागरम बहस हुई। फिरोज भागने में सफल रहा, भीड़ ने कथित तौर पर नजीम को लाठियों से पीटा। बाद में भीड़ ने खुद नसीम को रसूलपुर गांव (सारण) में पुलिस को सौंप दिया, जिसके बाद उसे एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply