भाजपा मध्यप्रदेश और केंद्र में दो तिहायी बहुमत से सरकार बनाएगी :शाह

सतना । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज किसी का नाम लिए बगैर कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला और दावा किया कि मध्यप्रदेश में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दो तिहायी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में होने वाले आम चुनाव में एक बार फिर विजय हासिल करेगी और दो तिहायी बहुमत से सरकार बनाएगी।  शाह राज्य के विंध्य अंचल में आने वाले सतना जिला मुख्यालय पर शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय के लोकार्पण समारोह को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, सांसद गणेश सिंह, राज्य के अनेक मंत्री और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

शाह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ या अन्य किसी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि पिछले दिनों राज्य में कुछ विशेष परिस्थितियों के कारण कांग्रेस की सरकार बन गयी थी।

लेकिन उन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया और अब ऐसे लोग सोच रहे हैं कि राज्य में कांग्रेस फिर से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जब भी सत्ता मिलती है, तो वह जनता के लिए कोई काम नहीं करती है। वहीं भाजपा सत्ता में रहती है, तो विकास के कार्य करती है।

शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा दो तिहायी बहुमत से विजय हासिल करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि इसी तरह 2024 में होने वाले आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा दो तिहायी बहुमत के साथ विजय दर्ज कराएगी।

शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि मध्यप्रदेश में दो दर्जन सरकारी मेडिकल कॉलेज होना विकास का प्रतीक हैं। इसके अलावा निजी मेडिकल कॉलेज भी हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों और  मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अब देश के युवक और युवतियों को मेडिकल कॉलेज में पढ़ने के लिए युक्रेन जैसे देशों में नहीं जाना पड़ेगा।

Leave a Reply