जेके टायर ने उत्तरी भारत में बढ़ाई खुदरा उपस्थिति

नयी दिल्ली। टायर बनाने वाली कंपनी जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने देश भर में अपनी खुदरा उपस्थिति को और मजबूत करने के प्रयास में आज उत्तरी भारत में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में छह नए जेके टायर स्टील व्हील्स-ब्रांड शॉप का उद्घाटन किया।

कंपनी के अध्यक्ष अनुज कथूरिया ने वर्चुअल रूप से ब्रांड शॉप का उद्घाटन किया। जेके टायर स्टील की उद्घाटन की गई ये व्हील्स-ब्रांड शॉप फरीदाबाद, अलवर, नोखा, मेरठ, बुंदनपुर और रेवाड़ी में स्थित हैं। ये मौजूदा और संभावित ग्राहकों की जरूरतों को आसानी से पूरा करेगी।

इन नई शॉप के साथ, अब उत्तर भारत में जेके टायर की 221 ब्रांड शॉप हो चुकी हैं। श्री कथूरिया ने कहा कि ‘‘आउटलेट महत्वपूर्ण स्थानों पर स्थित हैं और इनके जरिए इन बाजारों के ग्राहकों के साथ ब्रांड का बेहतर जुड़ाव हो सकेगा।

ये हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक ही छत के नीचे कम्प्यूटरीकृत व्हील एलाइनमेंट, व्हील बैलेंसिंग, आटोमेटेड टायर चेंजिंग, टायर रोटेशन, नाइट्रोजन इन्फ्लेशन और एयर केयर सहित संपूर्ण टायर बिक्री और सेवाओं की आवश्यकताओं के लिए संपूर्ण देखभाल प्रदान करने वाली वन-स्टॉप शॉप हैं।

प्रीमियम सेवाओं और उत्पादों के माध्यम से अपने ग्राहकों को संपूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए, कंपनी ने दिल्ली और समीपी क्षेत्रों में रेंजर एचपीई और रेंजर एक्स-एटी एसयूवी टायरों की एक नई रेंज भी लॉन्च की।

पूरे भारत में लॉन्च किए गए, दो नए टायर्स कंपनी की बेहद सफल रेंजर रेंज के मौजूदा पोर्टफोलियो को और बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में रेंजर एचपीई और रेंजर एक्स-एटी की लांचिंग एसयूवी मालिकों को बेहतर अनुभव प्रदान करेगी और इस तेजी से बढ़ते सेगमेंट में हमारी उपस्थिति को बढ़ाएगी।

Leave a Reply