शहीदों के परिवार के प्रति मनोज सिन्हा ने किया आभार व्यक्त

जम्मू। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को पुलिस वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा पुलिस जवानों और उनके परिवारों के लिए किए जा रहे असाधारण कल्याणकारी कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि राष्ट्र हमेशा शहीदों और उनके परिवारों के प्रति आभारी रहेगा, जिन्होंने देश की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है।

सिन्हा ने यहां गुलशन ग्राउंड में 33वें पुलिस-पब्लिक मेले का उद्घाटन करने के बाद कहा कि यह मेला पुलिस और जनता के बीच संवाद स्थापित करने और साझा विरासत का उत्सव मनाने के लिए एक शक्तिशाली मंच के रूप में उभरा है।
उपराज्यपाल ने पूरे वर्ष शहीदों और सेवारत कर्मियों के परिवारों की समस्याओं का समाधान करने की पहल के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन की सराहना की।उन्होंने जम्मू कश्मीर पुलिस के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।
सिन्हा ने विभिन्न पुलिस प्रतिष्ठानों, जिलों, जेकेआरएलएम द्वारा लगाए गए स्टालों का दौरा किया और पुलिसकर्मियों के परिवारों से बातचीत की। राज्यपाल को डीजीपी दिलबाग सिंह और पीडब्ल्यूडब्ल्यूए की चेयरपर्सन डॉ. रूंबिदर कौर ने पुलिस-पब्लिक मेले में किए गए व्यापक प्रबंधों और जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मियों के परिवारों के कल्याण के लिए की जाने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।

Leave a Reply