उत्तर प्रदेश : सड़क हादसा  में छह लोग मरे

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से छह लोगों की मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सोमवार को बताया कि लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह हादसा उस समय हुआ जब आजाद मार्ग चौराहे के करीब लखनऊ की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने सड़क किनारे खड़े एक बाइक सवार को रौंद दिया और भागने के प्रयास में एक मां बेटी को रौंदता हुये कार में जाकर पलट गया।

उन्होने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया जिसमे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि चार अन्य ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल के ईएमओ डाक्टर आशीष ने बताया कि मृतकों की पहचान छोटेलाल (32) निवासी सुपासी थाना अचलगंज, शिवांग (30) निवासी झउवा अचलगंज, विमलेश (60) निवासी झउवा अचलगंज, पूरन दीक्षित, रामप्यारी (45) व बेटी शिवानी (13) निवासी जालिम खेड़ा अचलगंज के तौर पर की गयी है।

हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इससे लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जाम खोला जा सका। फरार डंपर चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply