किशोरी को अश्लील मैसेज भेजने वाले को पुलिस ने दबोचा

खटीमा । पुलिस ने किशोरी व उसके परिजनों को व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने 12 जनवरी को कोतवाली मल्लाजंत्रा सल्ट अल्मोड़ा निवासी भानुप्रताप व अल्मोड़ा साल्ट घचकोट के सचिन नेगी के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौपकर कहा था कि दोनों आरोपित अलग-अलग नंबरों से उसकी नाबालिग पुत्री के मोबाइल नंबर पर गंदे-गंदे मैसेज भेजते है।

पुलिस से शिकायत करने के बाद उनके नंबरों से मैसेज आना तो बंद हो गया था। इसके बाद दोनों आरोपितों द्वारा कई अन्य मोबाइल नंबरों से उसके पुत्री व पत्नी के नंबरों पर गंदे-गंदे मैसेज भेजने के साथ धमकी दे रहे है। 9 जनवरी को उसके आवास के निकट उसके व परिवार से संबांधित आपत्तिजनक पंपलेट फेंके गए है। मैसेज उसकी पुत्री की फर्जी आईडी बनाकर भेजी जा रही है।
कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि इस मामले में मल्लाजंत्रा सल्ट अल्मोड़ा निवासी भानुप्रताप को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके कब्जे से मोबाइल फोन व पंपलेट बरामद कर लिए है। आरोपित को न्यायालय पेश किया जा रहा है। वही दूसरे आरोपित की तलाश जारी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply