ट्विस्ट एंड टर्न खत्म होने से देहरादून से दिल्ली की यात्रा कम समय मे सुगम होगी

देहरादून । पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने धर्मपुर विधायक विनोद चमोली और भाजपा पदाधिकारियों के साथ देहरादून से दिल्ली तक बनने वाले एक्सप्रेस वे एलिवेटेड रोड का स्थलीय निरीक्षण किया।

इस अवसर पर निशंक जी ने एन एच ऐ आई ,एन एच, वन विभाग के अधिकारियों से कार्य प्रगति की विस्तृत जानकारी मांगी।इस अवसर पर निशंक ने कहा कि आने वाले दिनों में इस एक्सप्रेस वे के बनने से हवाई यात्रा करने वाले यात्री कम हो जाएंगे क्योंकि एलिवेटेड रोड बनने से ट्विस्ट एंड टर्न खत्म हो जाएंगे जिससे समय और ईंधन की बचत होगी और लोग सड़क मार्ग से ही दिल्ली जाना पसंद करेंगे।

इस अवसर पर उन्होंने एन एच ऐ आई के अधिकारियों को निर्देश दिए कि देहरादून शहर अब आसारोड़ी तक फैल गया है इसलिए यातायात का दबाव कम करने के लिए फ्लाई ओवर बनाये जाय। साथ बीजेपी नेता महेश पाण्डे ने निशंक के सामने चंद्रबनी चौक से आसारोड़ी चेक पोस्ट तक लोगों के पैदल चलने के लिए फुटपाथ बनाने का मुद्दा उठाया।

इस पर निशंक  ने एन एच के अधिकारियों को एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए।साथ ही निशंक ने वन विभाग के डी एफ ओ को भी मोबाइल टावर लगाने के लिए एन ओ सी जारी करने को कहा।निशंक ने इस महत्वपूर्ण य योजना के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर विधायक विनोद चमोली,महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, सांसद प्रतिनिधि महेश पाण्डे,रतन चौहान,संदीप मुखर्जी,सतीश कश्यप,दीपक नेगी,सुधीर थापा, राजू बोरा,सुबोध नौटियाल,सोनू,इंदरपाल कोहली, कौशलेंद्र सिंह,कुलदीप पंत,दयाराम,पी के मौर्या निदेशक एन एच ऐ आई, जितेंद्र त्रिपाठी अधिशासी अभियंता एन एच, डी एफ ओ त्रिपाठी।

Leave a Reply