लव जिहाद के खिलाफ सख्त कदम उठाए सरकार : भाजपा सांसद

मथुरा। भाजपा सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी ने दिल्ली में श्रद्धा के साथ हुई घटना पर आक्रोश जताते हुए कहा कि अब समय आ गया है, सरकार को लव जिहाद के खिलाफ सख्त कदम उठाने चाहिए।

उन्होंने हिंदू लड़कियों को पूर्वाभ्यास कराते हुए कहा जिसके खून में ही दगा है, वह किसी का नहीं हो सकता लेकिन जो मां-बाप का नहीं हो सकता, वह भी किसी का नहीं हो सकता।

शुक्रवार की शाम वृंदावन संत कॉलोनी स्थित अपने आश्रम में पहुंचे डॉ. साक्षी महाराज ने कहा कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रद्धा के 35 टुकड़े किए गए। उसके बाद लखनऊ में निधि को चौथी मंजिल से फेंक देना, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं रोज सुनने को मिल रही हैं जबकि केंद्र में मोदी की सरकार है।

लोगों को व्याक्रांत होना चाहिए उसके बाद भी लोग हिमाकत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को बहुत सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है। दोषियों को ऐसा दंड देना चाहिए ताकि फिर कोई मनचला इस प्रकार की हिमाकत न कर सके।

साक्षी महाराज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि तथाकथित सेकुलर वादी जितने लोग हैं, सबको सांप सूंघ गया है। श्रद्धा के 35 टुकड़े हो गए, अगर अन्य जाति की किसी महिला के साथ यह हुआ होता तो विश्व के सैकड़ों देश हिंदुस्तान के खिलाफ खड़े हो गए होते, परंतु श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए तो सबको सांप सूंघ गया है।

इस मामले राहुल गांधी, सोनिया गांधी और अखिलेश यादव, ममता बनर्जी और केजरीवाल कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। यह तथाकथित सेकुलर वादी लोग हैं, जो केवल फूट डालो राजनीति करो। वोटों की राजनीति करने वाले लोग हैं, इनका देश से धर्म से कोई रिश्ता नहीं है।

महाराज ने कहा कि मैं हिंदू बहनों को सावधान करता ही रहता हूं, एक बार फिर मैं सावधान करना चाहूंगा वह यह कतई नहीं सोचें हमारा वाला तो अब्दुल है, वह आफताब हो ही नहीं सकता। सावधान रहने की जरूरत है।

साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को तोड़ने का काम किया है, मोदी के भय से आक्रांत होकर के राहुल जी जोड़ने की बात कर रहे हैं, लेकिन वह अपने गिरेबान पर तो झांककर देख लेते और मुझे लगता है उसी संदर्भ में वीर सावरकर पर उनका बयान है।

जिस प्रकार की उनकी छोटी सोच है, हम उसकी निंदा करते हैं. योगी जी हो या मोदी जी हो या भारतीय जनता पार्टी यह राष्ट्र की राजनीति करते हैं, परिवार की राजनीति नहीं करते हैं। मोदी और योगी के शासन की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि ये कर्मयोगी राष्ट्र की राजनीति करते हैं, परिवार की नहीं। उन्होंने कहा कि जिस तरह रामपुर और आजमगढ़ में जनता ने भाजपा पर भरोसा जताया। उसी तरह इस बार मैनपुरी का चुनाव भी भाजपा ही जीतेगी।

Leave a Reply