2024 में राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे डोनाल्ड ट्रंप

वर्ष 2024 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज घोषणा कर दी है। ट्रंन ने चुनाव आयोग कार्यालय में आवश्यक दस्तावेज  भी जमा करा दिया है।  ट्रंप ने  पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा,  मैं आज अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा कर रहा हूं।

उन्होंने कहा,‘‘ मैं 2024 का चुनाव ऐसा लडूगा जैसा किसी ने नहीं लड़ा होगा। हम कट्टरपंथी वाम डेमोक्रेट्स को हराएंगे जोकि हमारे देश को भीतर से नष्ट करने का प्रयास कर रहे हैं।यह सिर्फ एक अभियान नहीं है। हमारे देश को बचाना है।

उन्होंने कहा, मैं अपने देश को बचाने की बात कर रहा हूं। मैं आपसे वोट मांग रहा हूं। मैं आपका समर्थन मांग रहा हूं। और मैं आपसे इस अविश्वसनीय लेकिन जोखिम भरे सफर पर आपकी दोस्ती और आपकी दुआओं का आंकाक्षी हूं। हम अपने और अपने बच्चों तथा आने वाली पीढ़ियों के लिए स्वतंत्रता के गौरव और निरंकुश शासन को पराजित करेंगे।

अमेरिका का स्वर्ण युग अभी आने वाला है। हम साथ मिलकर अमेरिका को फिर से शक्तिशाली बनाएंगे। हम अमेरिका को फिर से अमीर बनाएंगे।हम फिर से गौरवांवित होंगे। हम अमेरिका को फिर से सुरक्षित ,गौरवशाली और महान बनाएंगे।

Leave a Reply