शिलांग में सड़क हादसे में सेना अधिकारी की मौत

गुवाहाटी । शिलांग में तैनात सेना के एक अधिकारी की बुधवार को तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार शाम करीब पांच बजे अपने कार्यालय से निकलते समय कर्नल रैंक के अधिकारी को कार ने टक्कर मार दी थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

गुवाहाटी के रक्षा पीआरओ ने कहा, ‘‘एक दुखद खबर। 12 सशस्त्र रेजिमेंट के कर्नल रमेश राठौड़ शाम पांच बजे के कार्यालय से घर की ओर जा रहे थे तभी एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

कर्नल राठौड का अंतिम संस्कार 18 नवंबर को उनके पैतृक स्थान जयपुर के घनाऊ सादुलपुर गांव में होगा। पीआरओ ने कर्नल राठौर के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उनका बेटा हाल ही में नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) में शामिल हुआ था।

उन्होंने कहा,‘‘कर्नल के पार्थिव शरीर को 17 नवंबर को जयपुर ले जाया जाएगा और 18 नवंबर को उनके पैतृक गांव घनाऊ सादुलपुर, जिला चूरू में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनका बेटा हाल ही में एनडीए में शामिल हुआ है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दे।

Leave a Reply