कांग्रेस को झटका, विधायक ममता राकेश की पुत्री एवं पुत्र भाजपा में शामिल

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस विधायक ममता राकेश के घर में सेंधमारी कर डाली। हरिद्वार स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद ने भगवानपुर विधायक के बेटे और बेटी का भाजपा में शामिल कराया।

ममता राकेश की बेटी क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीतीं हैं और बेटा कांग्रेस में प्रदेश सचिव के पद पर हैं।

रविवार को जगजीतपुर में भाजपा जिला कार्यालय में नवनिर्वाचित कई जिला पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरिखयाल निशंक और जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अभिषेक राकेश और भगवानपुर से क्षेत्र पंचायत जीती आयुषी राकेश ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

भाजपा ने कहा की कांग्रेस को हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मे जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और अब हार के लिए बहाने तलाश रही है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस को जनता दो विधान सभा चुनावों मे पहले भी नकार चुकी है।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार पंचायत  चुनाव मे जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे हुए विकास कार्यो पर मुहर लगाई है। विकास कार्यो का ही असर है कि कांग्रेस बुरी तरह से उन क्षेत्रों मे भी पिछड़ गयी जहां पर उसने हाल के विधान सभा चुनावों मे बढ़त हासिल की थी।

उन्होंने कहा कि पंचायत  चुनावों मे आरक्षण और परिसीमन का भी पूरी तरह से पालन किया गया और इसमे पूरी प्रदर्शिता भी बरती गयी।

चौहान ने कहा की इस बार जनता ने दुष्प्रचार को दरकिनार कर विकास के नाम पर वोट किया और विपक्ष के किसी भी प्रलोभन का बायकाट कर दिया।

Leave a Reply