नदी में कूदकर आत्महत्या करने वाली किशोरी का शव सेराघाट मिला

बागेश्वर । बिलोना वार्ड के समण मंदिर के पास बने सरयू पुल से कूदकर आत्महत्या करने वाली किशोरी की शव सेराघाट से बरामद हुआ है। सैल्यूडी के ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। मृतक के चाचा ने उसकी शिनाख्त अपनी भतीजी के रूप में की। उसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेज दिया है।

मालूम हो कि बुधवार की सुबह एक किशोरी सरयू नदी में कूद गई थी। घटना के बाद से पुलिस खोजबीन में लग गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। देर शाम तक पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली।

बृहस्पतिवार की सुबह सेराघाट के पास के सल्यूड़ी के ग्राम प्रधान का बागेश्वर की पुलिस को फोन आया। उसने बताया कि सरयू नदी के एक अज्ञात शव बहकर आया है। सूचना के बाद अल्मोड़ा जिले के न्योली प्रभारी आईसी त्रिनेली मौके पर पहुंचे। उस वक्त वहां लोगों की खासी भीड़ थी।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर एक 15-16 साल की मृत लड़की का शव पड़ा था। जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया। मौके पर उमड़ी भीड़ में से एक व्यक्ति ने शव की पहचान की। उसने अपना नाम आनंद गड़िया पुत्र स्वर्गीय कुंवर सिंह गड़िया निवासी ग्राम गढ़खेत पोस्ट ओखल्सों तहसील गरुड़ बताया। खुद को मृतका का चाचा बताया और शिनाख्त रिया पुत्री स्वर्गीय किशन सिंह गढ़िया के रूप में की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेज दिया है।

परिजनों ने की शव की शिनाख्त

सरयू नदी में कूदी छात्रा का शव बृहस्पतिवार को सेराघाट के पास बरामद हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव अल्मोड़ा जिले में मिलने के कारण उसका पोस्टमार्टम भी वहीं हो रहा है। मृतका पहचान रिया पुत्री किशन सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने इसकी सूचना एसडीएम अल्मोड़ा को भी दे दी है।

Leave a Reply