आप का आरोप, सिसोदिया को भाजपा में शामिल कराने के लिए सीबीआई-ईडी की कार्रवाई

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी  ने आरोप लगाया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भाजपा में शामिल कराने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)-प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई हो रही है।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को कहा कि दुनिया के सबसे प्रसिद्ध दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया से लोग बहुत प्यार करते हैं और सहानुभूति रखते हैं।

इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी मनीष सिसोदिया को क्यों निशाना बना रही है? क्या कारण है कि जांच एजेंसियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस में धमकियां देते हैं।उनके प्रवक्ता टीवी डिबेट में लाइव सीबीआई और ईडी के नाम की धमकियां देते हैं।

इसके बाद सीबीआई केस रजिस्टर करती है। केस रजिस्टर करने के अगले दिन 30 अफसर उनके घर पर छापा मारते हैं। पूरे दिन भारतीय जनता पार्टी के नेता औक प्रवक्ता एक शिक्षा मंत्री के ऊपर इतना दबाव क्यों बना रहे हैं? भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री कार्यालय क्या चाहता है? उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार चाहती है कि महंगाई बढ़े लेकिन विपक्ष आवाज ना उठाए।

बेरोजगार युवा सड़कों पर घूमते रहे लेकिन श्री केजरीवाल, प्रधानमंत्री मोदी से सवाल ना करें। वर्तमान में डॉलर की हालत यह है कि रुपया इतना बुरा कभी इतिहास में नहीं गिरा। दिल्ली के वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया पलट कर केंद्र सरकार से दिल्ली की और देश की अर्थव्यवस्था के बारे में सवाल ना पूछ लें।

Leave a Reply