ट्रेन की टक्कर से युवक की मौत

देहरादून। रेल की पटरी पर चलते हुए यह फोन पर गाने सुनना एक युवक को बेहद महंगा साबित हुआ । गानों की आवाज के कारण वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाया और ट्रेन की टक्कर से उसकी जान चली गई। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पंचनामा व अन्य कानूनी कार्रवाई कर रही है।
नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार आज  सूचना मिली कि अजबपुर रेलवे पटरी पर एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है। सूचना पर थाना नेहरू कॉलोनी से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। मौके एक युवक रेलवे पटरी पर कटी फटी हालत में था।

जिसका पता करने पर उसकी पहचान मजर (22) पुत्र जफर अली निवासी मच्छी बाजार नजीबाबाद बिजनौर (हाल पता भगत सिंह कॉलोनी थाना रायपुर) के रूप मे हुई। वह कैटरिंग का काम करता था। आज वह अपने किसी परिचित के साथ इधर आया हुआ था और अपने मोबाइल में गाने सुन रहा था । उसके कान में इयरफोन लगा हुआ था और वह ट्रेन की पटरी पर चल रहा था ।

इसी बीच ट्रेन आ गई और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने उसे आपातकालीन सेवा 108 की मदद से कोरोनेशन अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने मजर पुत्र जफर अली को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पंचायत नामा की जा रही है। शव को कोरोनेशन अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply