मां के सामने गुलदार ने बच्चे को बनाया निवाला

पौड़ी। पैठाणी क्षेत्र से सटे बड़ेथ गांव से बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है। गुरुवार शाम मां के साथ गौशाला जा रहे एक पांच वर्षीय बालक को गुलदार ने अपना शिकार बना दिया। बालक का अधखाया शव जंगल से बरामद हुआ है। मृतक बालक अपनी तीन बहनों को इकलौता भाई था।
पौड़ी जिले के पैठाणी क्षेत्र में बड़ेथ गांव में यह दर्दनाक घटना घटित हुई। बताया जा रहा है कि लाल सिंह की पत्नी शाम करीब 8 बजे गौशाला जा रही थी। उसके पीछे उसका 5 वर्षीय बालक आर्यन भी साथ चल रहा था। इसी दौरान झाडिय़ों में घात लगाकर बैठे गुलदार ने आर्यन पर हमला बोल दिया।

उसकी मां कुछ समझ पाती इससे पहले ही गुलदार आर्यन को अपने जबड़े में खींच के जंगल की ओर ले गया। मां के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित होकर आर्यन की खोज करने लगे, लेकिन गांव में बिजली न होने के कारण अंधेरा छा रखा था। अंधेरा होने के कारण ग्रामीण काफी देर तक आर्यन को ढूंढ़ते रहे।

काफी देर बाद जंगल के रास्ते में ग्रामीणों को आर्यन का खून से लथपथ पैजामा गिरा मिला। बाद में जंगल में आर्यन का अधखाया शव बरामद हुआ।
सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि आर्यन अपनी तीन बहनों को इकलौता भाई था। इसकी दर्दनाक मौत से परिजन समेत समस्त ग्रामीण सदमे में हैं। आर्यन की मां का रात से ही रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने गुलदार को नरभक्षी घोषित करने के साथ ही उसके खात्मे की मांग की है।

Leave a Reply