केसीआर ने की अखिलेश सहित विपक्षी नेताओं से की बात

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने आज सपा  अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित विपक्षी दलों के अन्य नेताओं से बात की।

उन्होंने अखिलेश के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के करीबी सहयोगियों और एनसीपी के शरद पवार सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओंं से बात की।

संसद के आगामी मानसून सत्र में मोदी सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने के लिये विपक्षी दलों को लामबंद करने में जुटे सूूत्रों के अनुसार केसीआर ने 18 जुलाई से आहूत संसद के मानसून सत्र में आर्थिक मुद्दों सहित अन्य ज्वलंत मसलों पर सत्तापक्ष को घेरने के लिये विपक्ष की एकजुटता का प्रयास तेज कर दिया है।

सपा के सूत्रों ने बताया कि केसीआर से अखिलेश से संसद के दोनों सदनों में विभिन्न मुद्दों पर सरकार को एकजुट होकर घेरने में टीआरएस के सदस्यों का सहयोग करने की अपील की। वहीं दिल्ली से टीआरएस के सूत्रों ने बताया कि मानसून सत्र के संदर्भ में विपक्ष की रणनीति को अंतिम रूप देने के लिये केसीआर शनिवार को टीआरएस सांसदों के साथ प्रगति भवन में बैठक करेंगे।

Leave a Reply