भाजपा प्रवक्ता ने कहा, देश को कमजोर करने की रही है कांग्रेस

नई दिल्ली। भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पाटी की सोच देश को कमजोर करने की रही है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा ने खुलासा किया है कि उसने वर्ष 2005 से 2011 के बीच तत्कालीन उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी से उनके ही निमंत्रण पर 5 बार भारत यात्रा पर मुलाकात की। इस दौरान अंसारी से जानकारी लेकर उसने उसे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को दिया ।

भाटिया ने कहा कि देश ने अंसारी को सम्मान दिया और बदले में उन्होंने क्या किया। नुसरत मिर्जा ने एक साक्षात्कार में बताया है कि भारत की यात्रा के दौरान हामिद अंसारी से मुलाकात में जो बातचीत होती थी वो अति संवेदनशील और गोपनीय होती है। पाकिस्तानी पत्रकार ने बताया कि अति संवेदनशील और गोपनीय जानकारी एक बार नहीं बल्कि पांच बार साझा की गई।

उसने ये जानकारी हामिद अंसारी जी से ली और इस जानकारी को भारत के खिलाफ इस्तेमाल किया गया।भाटिया ने आगे कहा कि हामिद अंसारी ईरान के राजदूत रहते हुए देश की सुरक्षा में ही सेंध लगा रहे थे, ये बात रॉ के एक अधिकारी ने कही है। अधिकारी ने कहा कि ईरान के राजदूत रहते हुए अंसारी भारत सरकार के सीक्रेट कार्यों की जानकारी सार्वजनिक कर रहे थे।

भाजपा नेता ने कहा कि पाकिस्तानी पत्रकार का साक्षात्कार बता रहा है कि भारत को कमजोर करने के लिए आईएसआई जो पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी है, इस जानकारी को उसके साथ साझा किया गया।भारत पूरे विश्व में आतंकवाद के खिलाफ जो मुहिम है उसमें अग्रणी भूमिका निभा रहा है। और कांग्रेस की सरकार 2005-11 के बीच में पांच बार ऐसे व्यक्ति को भारत आने का निमंत्रण देती है, देश की गोपनीय जानकारी साझा की जाती हैं।

 

Leave a Reply