तेलंगाना के सीएम प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से डर गये, उनकी सत्ता जाने वाली है

हैदराबाद। भाजपा ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से बुरी तरह से डर गये हैं और उन्हें लगने लगा है कि उनकी सत्ता जाने वाली है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में तेलंगाना पर जारी एक वक्तव्य की जानकारी देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल एवं जी. किशन रेड्डी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने यहां संवाददाताओं से यह बात कही।

रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना की राजनीति में इतनी गिरावट पहले कभी नहीं देखी है। भाजपा कार्यकारिणी एवं प्रधानमंत्री श्री मोदी के विज्ञापनों के जवाब में फुल पेज विज्ञापन दिये गये। उन्होंने कहा कि एक ओर असदुद्दीन ओवैसी और दूसरी ओर श्री के चंद्रशेखर राव की सरकार दोनों ओर से तेलंगाना को लूटने में लगे हैं। बीते आठ साल से वास्तु दोष के कारण श्री राव अपने सचिवालय नहीं गये हैं। मुख्यमंत्री निवास की जगह दस एकड़ में नया आवास बनवा लिया।

श्री राव मुख्यमंत्री हैं और उनके परिवार के लोग मंत्री। घर में भोजन की मेज पर ही कैबिनेट की बैठक हो जाती है। पेट्रोल एवं डीजल के दाम तेलंगाना में सबसे ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के आंदोलन में जिन लोगों ने योगदान और बलिदान दिया, उन्हें दरकिनार कर दिया गया है और एक परिवार ने सत्ता पर कब्जा कर लिया है। ऐसी परिवारवादी सरकार को उखाड़ देने के लिए भाजपा तैयार है।

एक प्रश्न के उत्तर में श्री गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की केन्द्र सरकार की लोकप्रियता को श्री राव अच्छी तरह से जानते हैं। वह राष्ट्रीय कार्यकारिणी के हैदराबाद में आयोजन से वह बौखला गये हैं और इसीलिए उन्होंने शिष्टाचार को भुला कर प्रधानमंत्री की अगवानी तक नहीं की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार के बयान उन्होंने दिये हैं, वे डर के प्रतीक हैं।

गोयल ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा के कार्यकर्ता दो दिन पूरे 48 घंटे प्रदेश में संपर्क के लिए गये, उससे उन्हें पता चला है कि जनता कितनी तकलीफ में जी रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा तेलंगाना की हर सीट से चुनाव लड़ेगी और हर सीट जीतेगी। श्री राव इससे ‘बुरी तरह’ से डर गये हैं।

Leave a Reply