राजस्थान: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर शख्स हत्या , शहर में रोष ,तनावपूर्ण माहौल

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर शख्स की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से पूरे शहर में रोष है। आपको बता दें कि उदयपुर में हुई हत्या की घटना के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है। लोगों ने सड़कों पर आकर अपना विरोध दर्ज़ कराया। घटना के बाद मालदास बाजार में दुकानें बंद कर दी गई हैं।

बताया जा रहा है कि कपड़े की नाप देने के बहाने हत्यारे दुकान के अंदर घुसे थे और उसपर हमला कर दिया। हत्या से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। जिसमें दो शख्स तलवार लेकर अपना जुल्म कबूल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस घटना मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हैरानी जताते हुए कहा कि उदयपुर की ये घटना मामूली घटना नहीं है ये कल्पना से बाहर है कि कोई व्यक्ति ऐसा भी कर सकता है। हम चाहते हैं कि ऐसे समय में तनाव पैदा न हो सब मिलकर शांति से रहें। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि उदयपुर में दोपहर को एक हृदयविदारक और शर्मनाक हत्या हुई है। वीडियो भी वायरल किया गया है। किसी गिरोह के बिना इस प्रकार की हत्या नहीं हो सकती। मेरी एसपी से, डीजी से और मुख्यमंत्री से भी बात हुई है। आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार किया जाए।

Leave a Reply