पी पी माधवन दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

नयी दिल्ली। पी पी माधवन को शादी और नौकरी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि उत्तम नगर पुलिस थाने में 25 जून को पुलिस को एक शिकायत मिली थी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।बताया गया कि 26 वर्षीय एक महिला की शिकायत पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पी पी माधवन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा, एक बड़े राजनीतिक दल के वरिष्ठ नेता के निजी सचिव के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप के बाद उत्तम नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस उपायुक्त एम हर्ष वर्धन ने कहा,एक 71 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी एक बड़ी राजनीतिक पार्टी में वरिष्ठ नेता के निजी सचिव के तौर पर कार्यरत था। हम आरोपों की जांच कर रहे हैं।

प्राथमिकी के अनुसार, महिला ने कहा था कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और वह कांग्रेस कार्यालय गई जहां उसे माधवन का फोन नंबर मिला था।महिला ने अपनी शिकायत में कहा, ह्यह्यमैंने उनसे कहा कि मुझे नौकरी की ज़रूरत है और उन्होंने मेरी सहायता का वादा किया…21 जनवरी, 2022 को उन्होंने मुझे साक्षात्कार के लिए बुलाया था। मेरे सभी दस्तावेज़ देखने के बाद उन्होंने मुझसे कई सवाल पूछे और फिर…कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहते हैं… मैंने हां कह दिया और एक दिन उन्होंने मुझे फिर मिलने के लिए बुलाया।

Leave a Reply