आवारा जानवरों के आतंक से सड़कें हुई सुनसान,फसल को पहुंच रहा नुकसान

बागेश्वर ।  आवारा जानवरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। बुधवार को सरयू पुल के समीप आवारा जानवर आपस में भिड़ गए। इस बीच उन्होंने वाहनों को भी टक्कर मार दी।

जिससे उस स्थान से गुजरने वाले वाहन चालक भाग गए। बाद में पुलिस कर्मियों ने किसी तरह से आवारा जानवरों को वहां से हटाया।नगर में आवारा जानवर लंबे समय से समस्या बनी हुई है। इनके द्वारा नगर की गलियों में घुसकर लोगों द्वारा उगाई फसल व शाक भाजी को नुकसान पहुंचाया जाता रहा है।

इसके अलावा सड़क किनारे खड़े वाहनों को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त किया जाता रहा है। इसके अलावा नगर में जाम लगाने में उनकी प्रमुख भूमिका रहती है। इधर बुधवार को सरयू पुल में दो आवारा जानवर आपस में भिड़ गए। इनके आतंक से वहां पर चलने वाले दो पहिया वाहन भी टकरा गए।

जिससे अन्य वाहन चालकों ने अपने वाहनों को कुछ दूरी पर रोक दिया या वापस हो चले। जिससे व्यस्त सड़कों से वाहन गायब से हो गए। बाद में पुलिस कर्मचारियों ने किसी तरह से जानवरों को हांककर यातायात व्यवस्था सुचारू करवाई।

आवारा जानवरों से निजात दिलाने के लिए नगर पालिका विचार कर रही है। शीघ्र ही आवारा जानवरों से निजात दिलाई जाएगी साथ ही जानवर खुले में छोड$ने वाले पशुपालकों पर कार्रवाई की जाएगी।
– सुरेश खेतवाल, नपा अध्यक्ष।

Leave a Reply