भाजपा विधायक के भाई की पत्नी गिरफ्तार, विदेश भाग रही थी

देहरादून: टिहरी भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई की पत्नी नाजिया यूसुफ को केरल के कोच्चि एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। नाजिया देश छोड़कर भगाने की फिराक में थी।देहरादून पुलिस नाजिया को लाने के लिए केरल रवाना हो चुकी है।

टिहरी के विधायक किशोर उपाध्याय के भाई की वांटेड पत्नी नाजिया युसूफ केरल में गिरफ्तार कर ली गई है। नाजिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था,जिसके तहत उसे गिरफ्तार किया गया है। करोड़ों की सरकारी और गैर सरकारी भूमि की धोखाधड़ी सहित निजी कंपनियों के द्वारा कई गंभीर फर्जीवाड़े के आरोप में लंबे समय से फरार चल रही भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई की पत्नी नाजिया यूसुफ को कोच्चि पुलिस ने बुधवार रात कोची एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कोच्चि एयरपोर्ट से देर रात 10:30 बजे नाजा यूसुफ देश छोड़ने की फिराक में थी,गंभीर मामलों में इनामी अपराधी नाजिया की गिरफ्तारी लुकआउट नोटिस के तहत हुई है। जांच पड़ताल करने पर पता चला कि नाजिया यूसुफ की शिनाख्त करते ही उसे कोच्चि पुलिस ने एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया,वहीं इस कार्रवाई की जानकारी कोच्चि पुलिस ने देहरादून पुलिस को दे दी है। जिसके बाद दून पुलिस कोच्चि में नाजिया को कस्टडी में लेने के लिए रवाना हो गई है।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में टिहरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई सचिन उपाध्याय और उनकी पत्नी नाजिया यूसुफ के खिलाफ देहरादून,दिल्ली,एनसीआर में करोड़ों की प्रॉपर्टी फर्जीवाड़े और निजी कंपनियां बनाकर धोखाधड़ी करने के मामले दर्ज हैं,यही कारण है कि सचिन उपाध्याय और उनकी पत्नी नाजिया यूसुफ के खिलाफ इनाम घोषित करने के साथ ही लुकआउट नोटिस जारी कर पुलिस लंबे समय से उनकी तलाश में थी।

Leave a Reply