उत्तराखंड की हालत चील के घोंसले में मांस के टुकड़े की जैसी कर दी: हरीश रावत

चंपावत में हुई पहली जनसभा में कांग्रेसियों ने भरी हुंकार

चंपावत ।  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि पहाड़ के सामाजिक परिवर्तन एवं लोगों के जीवन की जटिलताओं को कम करने में कांग्रेस ने शून्य से कार्य शुरू कर उसे अपने मुकाम तक पहुंचाया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का विकास का इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि चंपावत को स्वीजरलैंड बनाने वाले लोगों को गुमराह कर रहे हैं। 
यह दावा पूर्व सीएम ने चंपावत में कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के समर्थन में एक चुनावी सभा में किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड की हालत चील के घोंसले में रखे मांस के टुकड़ा की तरह की कर दी है।
महंगाई ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। बेरोजगारों की दिनों-दिन लंबी फौज खड़ा होती जा रही है।
उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मतदातओं को भाजपा की करनी और कथनी भी देखनी होगी।
इस मौके पर प्रतिपक्ष के नेता यशपाल आर्य ने कहा कि भाजपा का विकास का कोई विजन नहीं है। इस पार्टी के शासन में समाज के कमजोर वर्ग के लोगों की ताकत क्षीण होती जा रही है। वे नजदीक से भाजपा की रीति एवं नीति को परख चुके हैं।
राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह पार्टी आज लोगों को भ्रमित करने में लगीं हुईं है यह पार्टी ऐसे खोटे सिक्के को यहां की जनता में चलाने का प्रयास कर रही है जिसे खटीमा की जनता ठुकरा चुकी है।
कांग्रेस के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि वे भाजपा के झांसे में न आयें।
उन्होंने कहा कि चुनाव में हार के डर से भाजपा ने अकेली महिला का मुकाबला करने के लिए पूरा तंत्र झोंक दिया है।
सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पूरन कठायत एवं संचालन निर्मल तड़ागी ने किया। इस मौके पर पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल, महिला कांग्रेस की प्रांतीय अध्यक्ष ज्योति गैरोला समेत तममा नेताओं ने भाजपा की जमकर आलोचना की।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के विस अध्यक्ष विनोद बडेला,अभिषेक गंगोला, भागीरथ भट्ट, भुवन चौबे समेत तमाम नेता मौजूद थे।

Leave a Reply