इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप ने सीएम धामी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश

टनकपुर ।  31 मई को होने वाले चम्पावत विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा एड़-चोटी का जोर लगाए हुए है। सीएम धामी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी द्वारा सरकार के अनेक मंत्री व विधायकों को तो यहां तैनात किया ही गया है।
अब इंडियन आइडल रियलिटी शो के विजेता रहे चम्पावत के ही पवनदीप राजन को भी सीएम के पक्ष में प्रचार करने को मैदान में उतारा गया है।
बुधवार की देर शाम तय समय से काफी देर में यहां पहुंचे पवनदीप ने मुख्यमंत्री के समर्थन में शानदार संगीतमय प्रस्तुति दी।
गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पवनदीप राजन ने अपनी प्रस्तुति से क्षेत्रवासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पवनदीप ने सर्वप्रथम प्यारी जन्मभूमि मेरो पहाड़ की प्रस्तुति से क्षेत्र के लोगों का मन जीत लिया।
इसके साथ ही उन्होंने अनेक फिल्मी गीत प्रस्तुत कर शमा बांध दिया।
मालूम हो कि चम्पावत उप चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में जहां लगातार प्रदेश के कैबिनेट मंत्री, विधायक पूर्व विधायक, भाजपा संगठन के लोग विधानसभा क्षेत्र में घूम कर पसीना बहा रहे हैं।
वहीं देश के स्टार गायक बन चुके पवनदीप राजन ने भी सीएम धामी के पक्ष में आम जनता को लुभाने के लिए मुंबई से टनकपुर पहुंचकर शानदार प्रस्तुति देकर धामी को जीत दिलाने की अपील की।
इस मौके पर यहां मौजूद मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने उप चुनाव में चम्पावत विधानसभा की जनता से मिल रहे अपार स्नेह के लिए यहां की जनता का आभार प्रकट किया।
उन्होंने सीएम धामी के द्वारा चम्पावत का समुचित विकास किए जाने का भरोसा भी दिया। कार्यक्रम में मौजूद सीएम के उपचुनाव लडने हेतु चम्पावत विधानसभा सीट से इस्तीफा दे चुके निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोडी ने धामी का पुन: आभार जताया।
उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए चम्पावत विधानसभा की जनता से सीएम धामी के पक्ष में मतदान कर भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की ताकि क्षेत्र के चौमुखी विकास का मार्ग प्रशस्त हो सके।
कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चन्द्र पाठक, पालिकाध्यक्ष विपिन कुमार, हर्षवर्धन सिंह रावत, हेमा जोशी, दीप्ति रावत, विद्या जुकरिया, कलावती कापडी, हरीश हैसियत, गिरीश भट्ट सहित सैकड$ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply