मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गर्भ से बनी भाजपा सरकार: हरीश

एक दो दिन में प्रत्यशी की हो जाएगी घोषणा, भाजपा में भय की स्थिति

हल्द्वानी । विस चुनाव में करारी हार के बाद अब पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक बार फिर कमर कसकर लोगों के बीच में जाना शुरू कर दिया है। उन्होंने इसकी शुरूआत लालकुआं विस में गौलापार से की है।
उन्होंने दावा किया है कि एक दो दिन में कांग्रेस चम्पावत उप चुनाव के लिए प्रत्याशी का एलान कर देगी। उन्होंने कहा कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गर्भ से बनी भाजपा  चंपावत उपचुनाव से भयभीत है। उन्होंने कहा कि लोगों के पास हिसाब किताब पूरा करने का मौका मिला है।
बुधवार को यह प्रतिक्रिया पूर्व सीएम हरीश ने अमोर होटल में मीडिया के सवालों के जवाब में दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ेगी। पूरी भाजपा चंपावत उपचुनाव से घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गर्भ से बनी भाजपा के पास उप चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ बोलने को कुछ भी नहीं है। इस चुनाव में जनता के पास हिसाब किताब पूरा करने का मौका है।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पिछले वर्ष का चारधाम यात्रा का अनुभव अच्छा नहीं था। चारधाम यात्रा मार्ग में पेयजल, शौचालय और खाने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं थीं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उम्मीद है राज्य सरकार इस वर्ष बेहतर व्यवस्था करेगी।
उन्होंने कहा कि यात्रियों की संख्या सीमित करने पूरे देश में गलत संदेश जा रहा है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्दी ही सरकार इस तरह के बयानों को वापस ले लेगी। इस मौके पर कांग्रेस के तमाम नेता मौजूद थे।
रावत का यह दौरा पूरी तरह से निजी है। वे गौलापार में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बास शाम को अमोर होटल वापस आ जाएंगे और बृहस्पतिवार को उनका वापस दून जाने का कार्यक्रम हैं।

Leave a Reply