संतुलित और पेशेवर टीम के साथ कांग्रेस चलाएंगे माहरा

  • योग्यता के अनुसार ही काम का करेंगे बंटवारा

देहरादून। कांग्रेस के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा जल्द ही नई टीम का गठन भी कर देंगे। हालांकि अभी माहरा ने खुद ही चार्ज नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने तय किया है कि वे संतुलित व पेशेवर टीम के साथ उत्तराखंड में कांग्रेस को आगे बढ़ाएंगे।
आज अपनी पहली पत्रकार वार्ता में करन माहरा ने कहा कि वे पहले की तरह न तो 5 महामंत्री बनाने वाले और न ही 100-200 मंत्री व सचिव। उन्होंने कहा कि उन्हें नई टीम का चयन करने में किसी भी तरह की कठिनाई नहीं है। हाईकमान ने उन्हें फ्रीहैंड देकर टीम बनाने के लिए कहा है।

इसलिए वे किसी दबाव में आये बिना एक ऐसी टीम का गठन करेंगे, जो न केवल संतुलित होगी बल्कि पेशेवर भी होगी। माहरा ने कहा कि अब तक क्या होता रहा, वह उस पर नहीं जाना चाहते, लेकिन इतना कहना चाहते हैं कि टीम में उन्हीं लोगों को लिया जाएगा, जो पार्टी के लिए उपयोगी साबित होंगे। यही नहीं टीम में जो व्यक्ति जिस काम को बेहतर कर सकता है, उससे वही काम लिया जाएगा।

माहरा ने कहा कि वे पिछले तीन दिन से पार्टी के सभी वरिष्ठजनों के साथ मुलाकात कर रहे हैं। उनके साथ राय मशविरा भी कर रहे हैं कि आगे पार्टी को कैसे मजबूत किया जा सकता है।

इसलिए उनकी कोशिश होगी कि सभी वरिष्ठ पार्टीजनों के सुझाव व सलाह से पार्टी को बेहतरीन विपक्षी पार्टी के रूप में जनता की समस्याओं के निदान के लिए एक्टिव किया जाएगा।

Leave a Reply