दिल्ली में मृत मिली युवती, ब्यूटी पार्लर के लिए निकली थी, 22 को थी शादी

नैनीताल । आगामी 22 अप्रैल को जिस बेटी की शादी के लिए पूरा परिवार उत्साह व खुशी के साथ जुटा हुआ था, दिल्ली से उसकी अचानक मौत की खबर आई है।

जानकारी के अनुसार नगर के सूखाताल क्षेत्र निवासी 29 वर्षीय ज्योति की इसी माह 22 अप्रैल को शादी होनी तय थी। परिवार के साथ वह स्वयं भी शादी की तैयारियों में जुटी हुई थी। दो दिन पूर्व ज्योति घर से बाजार आई थी लेकिन घर नहीं लौटी। शाम से ही परिजन पुलिस की मदद से उसकी तलाश में जुट गए थे।

सर्विलांस के आधार पर उसकी लोकेशन दिल्ली की ओर मिल रही थी, इसी बीच बीते दिन परिजनों को सूचना मिली कि ज्योति दिल्ली के अस्पताल में भर्ती है। इस पर उसके परिजन तत्काल दिल्ली के लिए रवाना हुए जब तक वहां पहुंचे, वह अंतिम सांसे ले रही थी। उससे कोई बात नहीं हो पाई। उसे चिकित्सकों ने उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया।

मृतका के भाई भाजपा नेता रोहित भाटिया ने बताया कि नैनीताल के बाजार में सीसीटीवी में वह ब्यूटी पार्लर जाती व आइसक्रीम खाती नजर आई है और दिल्ली की किसी ओला टैक्सी से लिफ्ट लेकर चली गई। टैक्सी चालक के अनुसार वह रास्ते में सोती रही थी।

दिल्ली पहुंचने पर स्वास्थ्य खराब होने पर उसने ही एक युवती की मदद से उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, उसने टैक्सी का किराया भी नहीं दिया था, जो उसके भाई ने दिया।

रोहित ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार ज्योति ने संभवतया विषपान किया था। उसके शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं हैं। संभवतया वह किसी नाराजगी से दिल्ली चली गई। उसने शादी से भी किसी तरह की नाराजगी जाहिर नहीं की थी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी मृतक का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी की जा रही है, जिसके बाद उसके शव को नैनीताल लाया जाएगा।

Leave a Reply