जम्मू-कश्मीर : हेरोइन के साथ दो लोग गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में पुलिस ने पाकिस्तानी नागरिकों की मदद से ड्रग्स ले जाने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

कुपवाड़ा पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 500 ग्राम हेरोइन बरामद की है। नियंत्रण रेखा के पास करनाह में पुलिस ने दो लोगों को संदिग्ध तरीके से आगे बढ़ते हुए देखा, जिन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए इश्तियाक नाम के शख्स के पास 230 ग्राम हेरोइन और 270 ग्राम ड्रग्स बशारत हुसैन के पास से बरामद की। दोनों टाड करदाह के रहने वाले हैं। शुरुआती जांच से पता चला है कि दोनों की मदद से ड्रग्स पाकिस्तान से भारत लाई जा रही थी।

फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। इस बीच राजबाग में पुलिस दल ने गोपालपोरा वथुरा बदुगाम निवासी उमर सादिक डार नामक एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका। तलाशी लेने पर उसके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाओं के 250 स्ट्रिप्स और 6000 कैप्सूल बरामद किए गए।

आरोपी को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया गया है, जहां वह अभी भी हिरासत में है। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply