बंगलादेश सीमा से उत्तराखंड तक धड़ल्ले से हो रही मादक द्रव्यों की तस्करी 

नैनीताल। बंगलादेश सीमा से उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश तक धड़ल्ले से मादक द्रव्यों की तस्करी हो रहे हैं। उधमसिंह नगर पुलिस की विशेष अभियान समूह  टीम ने सोमवार देर रात को दो अंतर्राज्यीय तस्करों विश्वजीत मजूमदार निवासी शीलमपुर थाना गाईगाटा, जिला उत्तर 24 परगना, कलकत्ता, पश्चिम बंगाल व खोकन गोलदार निवासी पुलतला थाना हावड़ा, जिला उत्तर 24 परगना, कलकत्ता पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1.03 किग्रा हेराइन व 31.17 ग्राम स्मैक बरामद की।

पुलिस को तस्करों से कुछ आश्चर्यजनक जानकारी हाथ लगी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह बरामद हेरोइन को बंगलादेश सीमा से तस्करी कर उत्तराखंड लेकर आये हैं। यही नहीं वह इससे पहले भी बंगलादेश सीमा से कई बार हेरोइन व स्मैक की तस्करी को अंजाम दे चुके हैं और उधमसिंह नगर के तराई के अलावा उप्र के बरेली व रामपुर इलाके में सौदा कर चुके हैं।

पुलिस को यह भी पता चला है कि इस पूरे प्रकरण में स्थानीय स्तर पर उनका सहयोग उधमसिंह नगर के गदरपुर, पिपलिया नंबर-1 का रहने वाला शुभांकर विश्वास करता है। वह इनके लिये स्थानीय स्तर पर ग्राहकों की तलाश करता है। पुलिस ने तीनों को बीती देर रात को 4.10 मिनट पर रूद्रपुर के काशीपुर रोड पर एलांयस गेट के पास गश्त के दौरान पकड़ा। तीनों एक मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे थे।

Leave a Reply