निशंक का दावा, काऊ, बत्रा, चैंपियन कहीं नहीं जा रहे

भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल,उसे किसी नेता के आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता

  • यह संभव नहीं कि एक ही परिवार के तीन तीन लोगों को टिकट दे कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जाए
देहरादून। पूर्व केंद्रीय मंत्री और हरिद्वार सांसद  रमेश पोखरियाल निशंक ने दावा किया है कि रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ, रुडक़ी विधायक प्रदीप बत्रा और खानपुर विधायक प्रणव चैंपियन कहीं नहीं जा रहे है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल,उसे किसी नेता के आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता।
बता दें कि कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की सरकार और संगठन से बर्खास्तगी के बाद कांग्रेस गोत्र के सभी भाजपा विधायक संदेह के घेरे में आ गए हैं।
हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में निशंक ने  कहा सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों में अफवाह फैलाई जा रही है कि तीन और भाजपा विधायक कांग्रेस में जा रहे है। वह सरासर झूठ है। उन्होने जानकारी दी कि उनकी उमेश काऊ, प्रदीप बत्रा और चैंपियन से बात हुई है।
उन्होंने उन्हें बताया कि वह भाजपा में है और रहेंगे, इस संबंध में वह मीडिया के माध्यम से भी अपना पक्ष रख रहे हैं।
कांंग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए निशंक ने कहा कि कांग्रेस नकारात्मक राजनीति करती है इसलिए देश भर से वह ठुकराये जा रहे हैं । राज्य में भी कांग्रेस जनता की लड़ाई के लड़ने के बजाय अपनों से ही लड़ाई में लगे है ।
वही भाजपा को पूरा भरोसा है कि जनता भाजपा को 2022 के विधानसभा चुनावों में पहले से भी अधिक सीटे जिताएगी। कार्यकर्ताओं के दम से भाजपा उत्तराखंड में इस बार 60 पार के लक्ष्य को पूरा करेगी। हरक सिंह के कांग्रेस में जाने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है । उसे किसी भी नेता के आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता।
भाजपा में परिवारवाद के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा हर एक कार्यकर्ता का सम्मान होता है और अन्य दलों की भांति भाजपा में यह संभव ही नहीं कि एक ही परिवार के तीन तीन लोगों को टिकट देकर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जाए।
इस अवसर पर  प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, प्रदेश सह आईटी प्रभारी अजीत नेगी, बालकिशन चमोली, हरीश चमोली आदि भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply