मोदी के दून आगमन का कांग्रेसियों ने किया विरोध

महिला कांग्रेस ने गो बैक मोदी नारे के साथ काले झण्डे दिखाकर किया प्रदर्शन

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दून आगमन पर नरेन्द्र मोदी गो बैक के नारों के साथ महिला कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में एस्लेहाल चौक से नरेन्द्र मोदी को काले झण्डे दिखाकर कर प्रदर्शन किया।
महानगर महिला अध्यक्ष कमलेश रमन ने कहा की देवभूमि आगमन से दो दिन पहले जिस तरह गैस के दाम बढ़ाए हैं वह स्पष्ट करता हैं की उन्हें आम जनमानस से कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने कहा एक तरफ जनता महंगाई की मार के चपेट में है, दूसरी तरफ कोरोना की तीसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है, पर सरकार चुनावी मूड में है। उन्होंने कहा मोदी ने युवा, महिला, किसान एवं आम जनमानस के भरोसे के साथ कुठाराघात करने का काम किया है।

प्रदेश प्रवक्ता डा. प्रतिमा सिंह ने कहा की पहले नरेंद्र मोदी ये बताए कि 2१७ मे जितने वादे देवभूमि की जनता से करके गए थे उनमे से कितने वादे धरातल पर पूरे किए है। डबल इंजन की सरकार का वादा किया था पर इंजन को शुरू करना भूल गए।

अब याद आ रही है देवभूमि की जब चुनाव करीब है और जनता को फिर से जुमलों के झांसे मे फंसाने की नाकामियाब कोशिश करने लगे है।

युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देहरादून में आयोजित जनसभा के विरोध में शनिवार को युवा कांग्रेस ने काले झण्डे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया।
शनिवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन से परेड ग्राउंड जिलाध्यक्ष नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा का विरोध करने के लिए मार्च किया। लेकिन कांग्रेस भवन के बाहर पुलिस ने सभी को रोक दिया। इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई।

पुलिस सभी कार्यकर्ताओं को बसंत विहार थाने ले गई। देर सांय सभी कार्यकर्ताओं को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। इस अवसर पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं को छलने का काम किया है।

युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने का काम मोदी सरकार एवं उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने किया है।

उन्होंने कहा आज महंगाई अपने चरम पर है और दिन प्रतिदिन देश एवं उत्तराखंड में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे है उसके बावजूद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रैली करना यह दर्शाता है कि भाजपा सरकार को केवल और केवल सत्ता से मतलब है।वह आम जनता की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती। 

Leave a Reply