J&K : मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी ढेर, अभियान जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (J&K) में सुरक्षाबलों और आतंकवादी के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी( terrorists) ढेर हो गए जबिक एक पुलिस का जवान घायल हो गया। यह मुठभेड़ दो अलग-अलग जगह पर हुई है। इनमें से एक आतंकवादी अनंतनाग जिले में कल रात मारा गया है।

खुफिया सूचना के बाद सेना और सीआरपीएफ (CRPF) के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान मुठभेड़ शुरू हुई।एक पुलिस अधिकारी ने कहा,  तलाश अभियान के दौरान इलाके में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया और एक पुलिस कर्मी घायल हो गया।

घायल पुलिस को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस बीच सोमवार सुबह बांदीपोरा जिले में एक और मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में भी एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। सुरक्षा बलों का अभियान जारी है।

 चानापुर क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

शनिवार सुबह चानापुर क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस ने बताया कि मेथान इलाके में तड़के सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया था और इसी दौरान यह मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि पास के नातीपुर इलाके में मुठभेड़ स्थल से एक आतंकवादी के फरार होने के बाद यह तलाशी अभियान शुरू किया गया। शुक्रवार को गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया था।

Leave a Reply