लायंस क्लब : निशुल्क वैक्शीनेसन शिविर का आयोजन 

सिलीगुड़ी। लायंस क्लब का निशुल्क वैक्शीनेसन शिविर का आयोजन किया गया।सुरक्षा अपनों की इस कार्यक्रम के तहत सिलीगुड़ी के सिद्धिविनायक भवन में वन डिस्टिक वन एक्टिविटीज नामक कार्यक्रम के तहत एक फ्री वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन हुआ । लायंस डिस्ट्रिक्ट 322एफ तथा लायंस क्लब के    12  की शाखाओं ने मिलकर संयुक्त रूप से इस कार्यकर्म के दौरान 500 से भी ज्यादा लोगों को निशुल्क वेक्सीनेसन दी लगाई गई।

लायंस क्लब सामाजिक कार्य में आगे

लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर शंकर कुमार दास ने निशुल्क शिविर का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि लायंस क्लब हमेशा ही सामाजिक कार्य में आगे रहा है और रहेगा इस बीमारी में हमने आपसे यह फ्री वैक्सीनेशन कैंप आयोजन करना शुरू किया है जो आगे भी जारी रहेगा।

इस शिविर में मुख्य रूप से भूमिका निभाने वाले विष्णु केडिया ,  गीतेश टिबरीवाल  हेमंत अग्रवाल ,संजय अग्रवाल निर्मल गिदरा  तथा रोबिन मिर्तुका उपस्थित थे। विषणु केडिया ने बताया की हम समाज के कार्यों को करने की कोशिश करते हैं। कोरोना के वेक्सिन का हमारे क्लब से ये पहला फ्री  वैक्सीनेशन शिविर है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को 500 से भी ज्यादा हमने निशुल्क वैक्सीन लोगों को लगवाई है।

Leave a Reply