दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति का निधन

नयी दिल्ली। दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशन का आज निधन हो गया। राज कौशल का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। राज प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म प्यार में कभी कभी से की थी। उन्होंने तीन फिल्मों में काम किया था। राज कौशल के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है।

फिल्म निर्माता ओनिर ने ट्वीट किया, “बहुत जल्दी चले गए तुम। हमने आज सुबह फिल्म निर्माता राजकौशल को खो दिया। बहुत दुख की बात है। वह मेरी पहली फिल्म ‘माई ब्रदर निखिल’ के निमार्ताओं में से एक थे। उन कुछ लोगों में से एक जिन्होंने हमारी ²ष्टि में विश्वास किया और हमारा समर्थन किया। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।
राज कौशल के साथ रविवार की पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए, उनकी दोस्त नेहा धूपिया ने लिखा, “राज, हमने अधिक से अधिक यादें बनाने के लिए यह तस्वीर ली थी, विश्वास नहीं कर सकती कि आप अब हमारे साथ नहीं हैं मंदिरा, मेरी मजबूत लड़की, मैं पास शब्दों की कमी है। मेरा दिल वीर और तारा के बारे में सोच सोचकर रो रहा है, मैं यह लिखते हुए सदमे और अविश्वास में हिल गई हूं, आरआईपी राज।
निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, “आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के कारण फिल्म निर्माता राजकौशल के दुखद निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूँ। इस बड़ी त्रासदी के लिए उनकी पत्नी मंदिरा बेदी के प्रति हमारी संवेदना। हम संकट की इस घड़ी में आपके और आपके पूरे परिवार के साथ खड़े हैं।

1 Comment
  1. Shivangi Singh says

    Mandira bedi ke prati samvedna.

Leave a Reply