कांग्रेस मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन : शम्स

रुडक़ी। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शादाब शम्स ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है, जबकि भाजपा सबका साथ,सबका विकास और सबको विश्वास के अनुसार देश के हर वर्ग के साथ समानता,न्याय तथा विकास की सोच रखती है।
उक्त् विचार उन्होंने देहरादून जाते समय भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद मुस्तकीम के आवास पर कार्यकर्ताओं के सम्मुख व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जब स्थापना हुई थी तब भाजपा के पास दो तिहाई बहुमत से भी अधिक संख्या में विधायक थे,लेकिन सन् 2000 में भाजपा की प्रथम सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री नित्यानंद स्वामी ने उस समय के वरिष्ठ मुस्लिम विधायक, पूर्व मंत्री रहे काजी मोइनुद्दीन को उत्तराखंड विधानसभा का प्रथम स्पीकर बनाया था,परंतु आज कांग्रेस अपने वरिष्ठ विधायक काजी निजामुद्दीन को नेता प्रतिपक्ष बनाने में आनाकानी कर रही है, जिससे उसकी मुस्लिम विरोधी मानसिकता का पता चलता है।
शादाब शम्स ने कहा कि हरीश रावत और कांग्रेस पार्टी मुसलमानों की कितनी बड़ी हितैषी है ये इससे प्रकट होता है। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा ने शाहनवाज हुसैन को मंत्री बना कर दिखाया है कि भाजपा ही असली अल्पसंख्यक हितैषी है।पिछले कांग्रेस के शासनकाल में भी मुस्लिम विधायक होने के बावजूद मंत्री नहीं बनाया गया,इससे प्रतीत होता है कि कांग्रेस केवल मुसलमानों का वोट लेने के लिए बनी है और मुसलमानों को सिर्फ लॉलीपॉप देती आई है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड में मुस्लिम विधायक को निजामुद्दीन को नेता प्रतिपक्ष बनाने की घोषणा करें।भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला जिलाध्यक्ष प्रधान बहरोज आलम ने कहा की भाजपा मुसलमानों के लिए हर प्रकार से उत्थान और विकास के लिए प्रतिबद्ध है।उन्होंने कहा कि कश्मीर के हालात को सुधारने के लिए प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई,जिसका सकारात्मक परिणाम निकलेंगे। उन्होंने कश्मीर में धर्मांतरण के नाम पर किए जा रहे अत्याचार की भी निंदा की।इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी इमरान देशभक्त,जमील अहमद जिला उपाध्यक्ष,जिला मंत्री शमशाद, मुंतजीर,मोहम्मद सलीम,अनवर अली,मंडल अध्यक्ष अंजुम गौर सादिक अली प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
1 Comment
  1. Shivangi Singh says

    BJP rajnetik dal me roop me har mayne me congress se behtar hai. Ye party muslim tushtikaran nahi karti.

Leave a Reply