फरहान की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म तूफान 16 जुलाई को होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्‍तर की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ की नई रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्‍म अब प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। तमाम कयासों के बीच फिल्‍म की रिलीज को इससे पहले पोस्‍टपोन कर दिया गया था। फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज होगी।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म तूफान में फरहान अख्तर बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे यह फिल्म पहले 21 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिलीज की तारीख कोविड-19 की वजह से आगे बढ़ा दी गई थी।फरहान ने सोशल मीडिया पर फिल्म रिलीज की नयी तारीख की जानकारी शेयर की है।

फरहान अख्तर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा, नम्रता, प्यार और देश के खूबसूरत लोगों के जुझारूपन को समर्पित हमारी फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को रिलीज होगी। ऋतिक रौशन ने फरहान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसका इंतजार नहीं कर सकता। गौरतलब है कि फिल्म तूफान का निर्माण फरहान अख्तर और निर्माता रितेश सिधवानी के बैनर ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ और राकेश ओम प्रकाश मेहरा के ‘आरओएमपी पिक्चर्स’ के बैनर तले किया गया है। फिल्म तूफान में फरहान अख्तर के अलावा परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल भी नजर आएंगे।

Leave a Reply