राज्यपाल ने की नैनीताल अस्पताल को 25 आक्सीजन कंसंट्रेटर देने की घोषणा

देहरादून। नैनीताल के प्रवास पर आयी राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए जिलों में हरसंभव आवश्यक कदम उठायें। उन्होंने राजभवन की ओर से नैनीताल अस्पताल को 25 आक्सीजन कंसंट्रेटर देने की घोषणा भी की। श्रीमती मौर्य ने नैनीताल स्थित राजभवन में कोरोना महामारी की स्थिति और टीकाकरण को लेकर अधिकारियों के साथ एक बैठक की।

उन्होंने कहा कि संभावित तीसरी लहर में बच्चों के प्रभावित होने का खतरा अधिक है और उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि ऐसी तैयारी की जाये कि प्रदेश में एक भी बच्चे के जीवन को खतरा उत्पन्न न हो। उन्होंने अधिकारियों को कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन कराने और राज्य की सीमा पर चैंकिंग, मास्क का प्रयोग और सामाजिक दूरी का पालन न करने वालों पर सख्ती करने के निर्देश दिये। उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक अजय रौतेला से मादक द्रव्यों की तस्करी के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही की भी जानकारी ली। साथ ही नैनीताल अस्पताल को 10 लीटर क्षमता के 25 आक्सीजन कंसंट्रेटर दिये जाने की घोषणा की।

यह भी पढ़े-केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से मिले मुख्यमंत्री, हरिद्वार-देहरादून रेल लाईन का दोहरीकरण का काम दो फेज में किया जाएगा

यह भी पढ़े-लोजपा : चिराग पासवान को अध्यक्ष पद से हटाया गया , कार्यकारी अध्यक्ष बने सूरजभान 

Leave a Reply