गुजरात : 9 ऑक्सीजन प्लांट का अमित शाह ने किया उद्घाटन

गुजरात। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री विजय रूपानी की उपस्थिति में वल्लभ युवा संगठन द्वारा संचालित नौ ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया।

ये ऑक्सीजन संयंत्र गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) वल्लभ यूथ ऑर्गनाइजेशन द्वारा तिलकवाड़ा, सागबारा, अहमदाबाद (सोला सिविल), दसकरोई, भानवाड़, मेहसाना और पोरबंदर के अस्पतालों में लगाए गए हैं। शाह ने कहा कि, कोविड की दूसरी लहर को हमने सामूहिक रूप से बहुत कम समय में नियंत्रित किया।भारत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में धैर्यपूर्वक महामारी का मुकाबला किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, कोविड-19 की दूसरी लहर बहुत उग्र थी, लेकिन इसे नियंत्रित किया गया। शाह ने वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि, 21 करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन की डोज मुहैया कराने के साथ ही टीकाकरण अभियान प्रगति पर है।

शाह ने कहा, कोरोना वायरस महामारी के दौरान पूरे देश में कोरोना ऑक्सीजन की कमी देखी गयी। अब सरकार कोरोना की तीसरी लहर से लड़की की तैयारी में लगी हुई हैं। एक बार फिर देश कोरोना की दूसरी लहर जैसे हालत न देखें इस लिए सरकार पूरी तरह से कमर कम रही हैं।

1 Comment
  1. Shivangi Singh says

    Is mahamari me oxygen plant bahut jaroori hein.

Leave a Reply